प्रेमी पर चढ़ा प्रेम का बुखार, प्रेमिका के लिए बना फर्जी DSP, लेकिन जूतों ने कर दिया खेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351878

प्रेमी पर चढ़ा प्रेम का बुखार, प्रेमिका के लिए बना फर्जी DSP, लेकिन जूतों ने कर दिया खेल

Rajasthan Crime News: राजस्थान की झुंझुनूं पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है.आरोपी DSP की फर्जी वर्दी में घूम रहा है. 

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान की झुंझुनूं पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है,जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए फर्जी डीएसपी बन गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुछताछ कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की तलाश करने पर पुलिस को उसके पास से DSP की फर्जी वर्दी बरामद हुई,जिसके बाद आरोपी इसको लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. पुलिस को इसको लेकर पहले ही सूचान मिल गई.

पुलिस ने बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि शहर में कोई आरोपी DSP की फर्जी वर्दी में घूम रहा है. थाना SI जब इसको लेकर सतर्क हुए और अपनी टीम के साथ मिली जानकारी वाले स्थान पर पहुंचे,तो वहां बाइक मिली.

बाइक के साथ ही आरोपी भी वहीं खड़ा था.पुलिस ने जब आरोपी को गाड़ी के कागज मांगे,तो उसके पास कागज नहीं थे और तो और आरोपी की बाइक बीन नंबर के थी और उसपर  पुलिस लिखा स्टीकर भी लगा था.

पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली,तो उसके पास से नेम प्लेट के साथ वर्दी बरामद हुई.आरोपी की पहचान बाकरा निवासी निशांत के रूप में हुई है. पुलिस ने बाइक के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के पुछताछ करने पर आरोपी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया. आरोपी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के सामने रुतबा जमाने के लिए फर्जी DSP की ड्रेस बनवाई. पुलिस अब ये पता लगाने के लिए लगी है कि आरोपी ने इस वर्दी का कहा-कहा उपयोग किया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेंद्र मंगलवार को शाम के समय इंदिरा नगर के पार्क में किसी का इंतजार कर रहा था.तभी किसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच आरोपी से पुछताछ करने लगी और संतोष जनक जवाब ना मिलने पर गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ने पुलिस की वर्दी,तो बना ली लेकिन उसने एक निय्म नहीं पता होने के कारण चुक गया.आरोपी काले रंग के जूत पहने हुए थे,लेकिन अधिकारी काले रंग के जूते नहीं पहनते.पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:प्रदेश में तूफानी बारिश के साथ वज्रपात का अलर्ट, जानिए आपके जिले का क्या है हाल

Trending news